घर बैठे पैसे कमाए कुछ आसान तरीकों के साथ • TECHY DUGGU


घर बैठे पैसे कमाए कुछ आसान तरीकों के साथ



हेल्लो दोस्तो, अगर आप भी चाहते हो कि घर बैठे आसानी से पैसा कमा सके कुछ आसान तरीकों के साथ तो ये आर्टिकल सिर्फ आपके लिए , जिसमें हम आपको बताएंगे कि कुछ अच्छे और दिलचस्प चीजों के साथ आप घर बैठे पैसे कैसे कमा सकते है सिर्फ अपने पसंदीदा चीजों के साथ...तो चलिए स्टार्ट करते है!

Online buainess kaise kare, earn money, online business, business, money, ghar baithe, mobile phones, phone se paise kamaye, tevhy duggu,



सबसे पहले दोस्तो इन सभी चीजों में आपको लगन मेहनत और काबिलियत कि जरूरत होती है क्योंकि आजकल लोग आपके स्थिति कि हिसाब से नहीं बल्कि आपके काबिलियत के हिसाब से आपको पैसे देते है या फिर पूछते है।





1) FREE LANCING:- 

Earn money at home easy way, ghar par paise kamaye, free lancer, lancing


फ्री लांसिंग का मतलब होता है, एक ऐसा वर्क जिसमें आप बेस्ट हो या फिर एक ऐसा कार्य जो आप आप पर्सनल स्टार्ट करते है बिजनेस कि तरह, जैसे:- फोटो बेचना, एडवाइस के बदले पैसे लेना, वीडियो एडिटिंग, फोटो एडिटिंग, किसी के लिए पर्सनल कॉन्ट्रैक्ट लेकर पैसे कमाना ... यह सब काम फ्री लांसिग में आता है जिसमें आप पर किसी का जोर जबरदस्ती नहीं होता आप जो मन जैसे मन वैसे अपने ढंग से कार्य कर सकते है। 

2) Affiliate Marketing:- 

Affiliate marketing kaise start kare, earn money at home, ghar par paise kamaye, internet se kamaye paise, facebook whatsapp, techy duggu


एफिलिएट मार्केटिंग एक प्रकार का एजेंट का काम होता है जो आप किसी कंपनी के प्रोडक्ट को सेल करा कर पैसे कम सकते है, यह अब तक का सबसे अच्छा व आसान काम है घर बैठे पैसे कमाने का। इस काम को आप अपने फोन के जरिए कोई भी कंपनी जैसे:- Amazon, Flipkart, etc.

यह सब कंपनी आपको आपके कार्य के हिसाब से आपको पैसे देती है। आपको इनकी प्रोडक्ट को लिंक के माध्यम से एडवर्टाइज करना होता है और जितना आप कस्टमर को इनकी तरफ आकर्षित करेंगे उतनी ही ज्यादा आपकी कमाई होती जाएगी।

3) Social Media Influencer:- 

Social media influencer, influencer, ghar baithe paise kaise kamaye, instagram se paise kamaye? Techy Duggu


यह कार्य हालांकि मै तो नहीं करता मगर यह काम बिना बोर हुए घंटो तक उसी एनर्जी के साथ आप काम कर सकते है इसमें एंटरटेनमेंट के साथ साथ थोड़ी मेहनत जुड़ी होती है और अगर आप सक्सेस हो जाते तो फिर क्या पूछना...आपको करना कुछ ज्यादा नहीं है बस आपको किसी एक ऐसे प्लेटफॉर्म पर काम करना है जैसे:- इन्स्टाग्राम, टीक टोक, फेसबुक, ट्विटर, या फिर कोई भी सोशल मीडिया पर अपना अकाउंट बना कर उसपर अच्छे खासे फॉलोअर लाने है और अगर आप अच्छे फॉलोअर को लाने में सफल हो चुके है तो फिर बस आपको ऐसे कंपनीज के या फिर ऐसे लोगो के नजर में आना है जो खुद का बिजनेस या प्रोडक्ट का एडवर्टाइज करना चाहते है और आप उनके प्रोडक्ट का एडवरटाइजिंग करके लाखो पैसे कमा सकते है। 

RELATED SEARCHES:
घर बैठे पैसे कैसे कमाए?
खुद का बिजनेस कैसे स्टार्ट करें?
आसानी से मोबाइल या फोन से पैसे कमाएं!
अपने फोन से पैसे कैसे कमाए?
GHAR BAITHE PAISE KAISE KAMAYE?
KHUD KA BUSINESS START KARE!
MOBILE SE PAISE KAISE KAMAYE?
HOW TO EARN MONEY AT HOME? IN EASY WAY!
HOW TO EARN MONEY FROM PHONE?
PAISE KAMANE KI VIDHI.
WAY TO EARN MONEY AT HOME IN HINDI.

4) Online Course/ Tution:-

Online tution ya classes kaise start kare, internet se paise kaise kamaye, ghar baithe paise kamaye, earn money at home , techy duggu


यह काम सिर्फ उनके लिए है जो ऑनलाइन course कराने में इंटरेस्ट रखते हो आप ऑनलान वेबसाइट बना कर बच्चो को ट्यूशन से सकते है या फिर कुछ ऐसे चीजों को सीखा सकते है जिसमें आप बेस्ट है, जैसे: 1 तो 12 ऑनलाइन सिलेबस complete Kara सकते है, या फिर इंजीनियरिंग कोर्सेज या कुछ भी जो आप चाहो, बस लग जाओ सिखाने में और कमाओ लाखो तक।

5) Blogging:- यह तरीका मुझे बेहद पसंद है, और दिलचस्प भी क्युकी आप अपने हुनर के हिसाब से कुछ भी प्रकार की आर्टिकल या ब्लॉग लिख कर लोगो तक अपनी बात या ज्ञान को निरंतर पहुंचा सकते है, यह एक प्रकार का आर्टिकल होता है जो कि बहुत सारे कंपनी द्वारा प्रोवाइड कराई जाती है और यह आर्टिकल जो आप पढ़ रहे है यह ब्लॉगिंग के अंदर ही आता है!
तो मै आप सभी को यह सलाह करने कि सलाह जरूर दूंगा और इसमें कमाई भी अच्छी खासी ही जाती है।

6) YouTube पर वीडियो अपलोड करना:- यह भी तरीका आपके काफी काम आ सकता है घर बैठे पैसा कमाने में बस आपको किसी चीज की जरूरत पड़ेगी तो थोड़ी मेहनत और सब्र कि क्युकी कोई भी कंपनी यह नहीं रेकमेंड करती है कि आप पैसा कमाने के लिए ही उनके प्रोडक्ट्स का प्रयोग करें तो बस आप अपने मेहनत को जारी रखे और यूट्यूब को अपना काम करने दे जब उन्हें लगेगा कि आपकी मेहनत काबिल ए तारीफ है तो वो आपको खुद बता देंगे कि आप अब पैसा कमा सकते है।

अगर आपको यह आर्टिकल थोड़ा भी हेल्पफुल लगा हो तो नीचे कमेंट करके हमें जरूर बताएं और ऐसे और आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे होम पेज पर विजिट जरूर करें।

होमपेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें TECHY DUGGU

Comments